महाराष्ट्र के पूर्व CM नारायण राणे ने कहा : सुशांत और दिशा सालियान की हत्या हुई

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे  ने कहा है कि , सुशान्त सिंह और और उनकी पूर्व मेनेजर दिशा सालियान की हत्या की गयी. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के इस सनसनी खेज दावे पर सुशांत की फैमिली फ्रेंड स्मिता पारेख ने कहा कि यदि नारायण राणे जी को यह जानकारी मालूम है तो सीबीआई को भी यह बात अवश्य मालूम होगी साथ ही उन्होंने कहा की उन्हें जांच संस्थाओ पर पूरा भरोसा है. सुशांत को न्याय जरुर मिलेगा.

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ और भारत के सबसे लोकप्रिय राष्ट्रवादी पत्रकार अर्नब गोस्वामी से बात करते हुए नारायण राणे ने कहा की ‘सुशांत की एक लड़ाई के बाद हत्या कर दी गई थी’ साथ ही नारायण राणे ने यह भी कहा की ‘सुशांत की  मैनेजर दिशा सालियान ने भी सुसाइड नहीं किया था’.

नारायण राणे ने अपनी जानकारी का सोर्स बताने से साफ़ मना कर दिया, उन्होंने कहा की मै सूचना का सोर्स बता कर उनको खतरे में नही डालना चाहता हूँ. नारायण राणे ने सोमवार 26 अक्टूबर 2020 को प्रेस सभा में महाराष्ट्र के मौजूदा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा जिन्होंने विजयादशमी पर अपने भाषण में कहा था कि ‘अभिनेता सुशांत सिंह ने आत्महत्या की थी’. नारायण राणे ने यह भी कहा की उद्धव ठाकरे ने अपने बेटे को खुद ही क्लीन चिट दे दी है.

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से ही अलग अलग दावे किये जाते रहे और हर दिन कोई नया एंगल दिखाई पड़ा . यदि शुरुआत से बात करे तो सबसे पहले सुशांत की मृत्यु को आत्महत्या कहा गया , उसके बाद जब पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में टाइम ऑफ़ डेथ का  न लिखा होना संदेह की ओर इशारा कर गया , उसके बाद दिशा सालियान की मौत को सुशांत की मौत के साथ जोड़ कर देखा जाने लगा . उसके बाद दिशा सालियान की फाइल मुंबई पुलिस द्वारा गलती से डिलीट हो जाना , महाराष्ट्र सरकार द्वारा सीबीआई जांच का सुप्रीम कोर्ट में विरोध करना , उसके बाद ड्रग्स कार्टेल का पकड़ा जाना. और उस ड्रग कार्टेल में बड़े बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों का नाम आना और सबसे चौकाने वाली बात यह की इतने घमासान के बाद भी बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकार , फिल्म लेखक , फिल्म निर्माता सब चुप है . इनके मुंह से एक शब्द तक नही निकला .

इन सब बातों से यह तो साफ़ है की इस मामले के पीछे बहुत बड़ी  साजिश है , सुशांत के करोड़ों प्रशंसको को भी सीबीआई जांच पूरा होने का और दोषियों के पकडे जाने का ही इंतजार है .

Leave a Comment