अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का भारी विरोध, लोगों के बहिष्कार की वजह से फ्लॉप हो सकती है फिल्म!

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज की तारीख़ जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे वैसे ही फिल्म का विरोध बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म के विरोध के पीछे कई कारण सामने आ रहे हैं. पहला कारण तो फिल्म के नाम को लेकर ही हो रहा है , हिन्दू देवी लक्ष्मी जिसे सभी सनातनी माँ के रूप में पूजते है, उनके नाम के आगे ‘बम’ जैसा नाम जोड़ना  भी जनता की नाराजगी का कारण बना हुआ है. दूसरा कारण अक्षय कुमार का बॉलीवुड में हो रहे घमासान पर चुप्पी साधने की वजह से है, अक्षय कुमार वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, लेकिन उन्होंने महीनो तक सुशांत सिंह की तथाकथित आत्महत्या पर एक शब्द भी नही बोला. उसके बाद बॉलीवुड में ड्रग कल्चर पर चुप्पी दर्शकों को पसंद नही आई.

शिकायत सूचना प्रसारण मंत्री तक पंहुची

फिल्म लक्ष्मी बम के खिलाफ हिन्दू सेना संगठन ने इनफार्मेशन एंड ब्रोडकास्टिंग मिनिस्टर प्रकाश जावडेकर से फिल्म के नाम को लेकर शिकायत की है, और नाम बदलने की मांग भी की है. साथ ही यह मांग भी की गयी है की फिल्म के निर्माता और निर्देशक पर केस दर्ज किया जाय. हिन्दू सेना संगठन द्वारा प्रकाश जावडेकर को चेतावनी भी दी है की यदि मांगे नही मानी गयी तो वे भारी विरोध प्रदर्शन करेंगे और फिल्म के बहिष्कार के लिए अभियान भी चलाएंगे.

लोगों के भारी विरोध और बहिष्कार की चेतावनी के बाद से फिल्म के फ्लॉप होने के कयास लगाये जा रहे हैं. गूगल पर फिल्म की रिलीज से पहले ही रेटिंग 4.0 पर आ चुकी है. सुशांत सिंह की संदेहास्पद परिस्थितियों में मृत्यु , जिसकी  हत्या की भी बात कही जा रही है, के बाद से ही बॉलीवुड कलाकार लोगों के गुस्से के शिकार हो रहे हैं . सुशांत सिंह की मृत्यु  पर जिस तरह से बॉलीवुड अभिनेताओं की चुप्पी ने लोगों को काफी निराश किया . क्योकि ये अभिनेता देश विदेश, धार्मिक  हर मामले पर अपनी टिप्पणी  देते रहते है, लेकिन जब बॉलीवुड के युवा अभिनेता की मृत्यु हो जाती है तो ये लोग कुछ नही बोलते है, इस मामले में जब बॉलीवुड के सबसे सीनियर कलाकार अमिताभ बच्चन भी कुछ नही बोले तो लोगो को ये बाते हजम नहीं  हुई, उसके बाद बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन पर भी इनकी चुप्पी ने लोगो को ये सोचने पर मजबूर कर दिया की जिन्हें वो आदर्श मानते है क्या वो सचमुच इस लायक हैं भी या नही .

बिग बॉस और केबीसी भी हो चुके है फ्लॉप !

लोगो ने अपने गुस्से का इजहार अमिताभ के कौन बनेगा करोड़ पति और सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले शो बिग बॉस का बहिष्कार  करके किया , और अब यही डर अक्षय कुमार को भी सता रहा है की अगर लोगों ने उनकी फिल्म का बहिष्कार कर दिया तो क्या होगा. फिल्म आने वाली 9 नवम्बर 2020 को रिलीज हो रही है.

आप की इस पूरे मामले पर क्या राय  है, हमें कमेन्ट में अपनी राय जरुर बताएं !

1 thought on “अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का भारी विरोध, लोगों के बहिष्कार की वजह से फ्लॉप हो सकती है फिल्म!”

  1. जो हमारे देवी देवताओं का, हमारी सनातन संस्कृति का मजाक बनाएगा । इसका बहिष्कार करेंगे । और दूसरो को भी इसके लिए प्रेरित करेगे ।
    #बायकॉट बॉलीवुड
    चाहे वो अक्षय हो या सलमान, अजय हो या शाहरुख सबका #बायकॉट

    Reply

Leave a Comment