अभिनेता ‘मुकेश खन्ना’ ने ‘अर्नब गोस्वामी’ को शक्तिमान कहा, जानिए क्या रही वजह

मुंबई पुलिस द्वारा रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के पत्रकारों को बार बार पूछ्ताक्ष के लिए बुलाया जा रहा है. इसी क्रम में मंगलवार 26 अक्टूबर को रिपब्लिक की आउटपुट एडिटर सागरिका मित्रा को मुंबई पुलिस ने तलब किया तो उनके साथ रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने अपनी सहकर्मी सागरिका मित्रा के साथ पुलिस स्टेशन जाने का फैसला किया. अर्नब गोस्वामी के इस कदम को लोगों ने खूब पसंद किया, सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी और अर्नब के काम को सराहा.

मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना, जिन्हें आपने हाल ही में महाभारत में भीष्म के किरदार में देखा होगा और सिर्फ उन्होंने भीष्म का किरदार टीवी धारावाहिक में ही नहीं बल्कि वास्तविक जीवन में भी अविवाहित रह कर भीष्म प्रतिज्ञा का पालन किया. साथ ही आपने अभिनेता मुकेश खन्ना को शक्तिमान के किरदार में तो देखा ही होगा. उन्होंने भी अर्नब गोस्वामी के कार्य की सराहना करते हुए उन्हें शक्तिमान कह दिया और कहा की वे मुंबई पुलिस के खिलाफ इस लडाई ने जरुर जीतेंगे ,

मुकेश खन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा –“एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन, मुंबई के बाहर अर्नब गोस्वामी को शक्तिमान के पोज़ में खड़ा देख बहुत अच्छा लगा। उन्हें अब शक्तिमान बनने की ही आवश्यकता है। सत्य के लिए लड़ना, अपने सहयोगी का साथ देने ख़ुद पहुंचना, शक्तिमान का ही गुण है। देश उनके साथ है, शक्तिमान की शक्ति साथ है। जीतेंगे वो।”

सुशांत केस में जिस से अर्नब गोस्वामी ने महीनों तक एक ही मुद्दे को चलाया और जिसकी वजह से सुशांत केस की जांच आज सीबीआई कर रही है, उसकी वजह से मुंबई पुलिस जिसकी तुलना स्कॉटलैंड यार्ड से की जाती है, उसे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा . तभी से मुंबई पुलिस और अर्नब गोस्वामी और रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के बीच सब कुछ ठीक नही चल रहा है. रिपब्लिक मीडिया के एडिटर इन चीफ ने मुंबई पुलिस द्वारा रिपब्लिक के पत्रकारों के खिलाफ की गयी कारवाही को षडयंत्र का हिस्सा बताया और इसे प्रेस की स्वतंत्रता पर बड़ा हमला बताया . अभी तक अर्नब गोस्वामी से 20 घंटे की पूछ्ताक्ष हो चुकी है , निरंजन नारायण स्वामी से 20 घंटे , सीनियर एग्जीक्यूटिव एडिटर अभिषेक कपूर से 7 घंटे और भी बहुत से कर्मचारियों से घंटो की पूछ्ताक्ष मुंबई पुलिस कर चुकी है.

Leave a Comment