अभिनेता आमिर खान के खिलाफ बीजेपी विधायक ने की पुलिस शिकायत, आमिर की बढ़ सकती है मुश्किलें !

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए आमिर खान गाजियाबाद में गए थे, वहीं पर लोनी विधानसभा क्षेत्र के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आमिर खान के ऊपर कोविड प्रोटोकोल का पालन न करने का आरोप लगाया.  साथ ही बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आमिर खान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है.

सूत्रों से  मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान के गाजियाबाद में होने की जानकारी पाकर उनके प्रशंसक उत्साहित होकर उनसे मिलने शूटिंग के लोकेशन पर चले गए, आमिर खान ने प्रशंसकों से मुलाकात भी की, लेकिन इसी बीच आमिर खान ने  एक गलती कर दी. प्रशंसकों से मिलते समय  न तो आमिर खान ने मास्क पहना था और ना ही उनके प्रशंसक ने .  बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इसी गलती के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

आमिर खान तुर्की के राष्ट्र पति एरदोगन के साथ

आमिर खान सुपरहिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं. उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में  आमिर खान एक सरदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर साथ दिखेंगे. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है.

आमिर खान तुर्की की फर्स्ट लेडी के साथ

आमिर खान इन दिनों विवादों में भी घिरे  रहे. हाल ही में आमिर खान ने  तुर्की की यात्रा की वहां वह तुर्की की फर्स्ट लेडी से भी मिले. आपको बता दें कि भारत और तुर्की के बीच बहुत ही अच्छे संबंध नहीं है. तुर्की भारत विरोधी और पाकिस्तान समर्थक देश है. तुर्की भारत के प्रयासों पर अड़ंगा लगाने में हमेशा आगे रहता है. तुर्की ही वह देश है जिसकी वजह से भारत द्वारा पाकिस्तान को FATF की  ब्लैक लिस्ट में भेजने के प्रयास बार-बार असफल हो रहे हैं. तुर्की कश्मीर के मुद्दे पर भी पाकिस्तान का समर्थन करता है. इसके बावजूद भी आमिर खान न सिर्फ तुर्की गए बल्कि वहां की फर्स्ट लेडी यानी कि राष्ट्रपति एर्दोगान की पत्नी से भी मिले. जिसकी वजह से भारत में आमिर खान की खूब आलोचना भी हुई.

About Ashutosh Mishra

I AM ASHUTOSH MISHRA.

View all posts by Ashutosh Mishra →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *