सुशान्त सिंह की मौत पर चुप्पी साधने वाले कपिल शर्मा ने अपने शो में अर्नब का उड़ाया मजाक, रिपब्लिक न्यूज़ को बताया रद्दी न्यूज़ !

भारत के मशहूर हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने पत्रकार अरनव गोस्वामी का अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में मजाक उड़ाया । प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद परिस्थितियों में मृत्यु के पश्चात एक भी शब्द ना बोलने वाले कपिल शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का सच बाहर लाने के लिए एक अभियान चलाने वाले अर्नब गोस्वामी का मजाक उड़ाया. जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की तथाकथित आत्महत्या की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है. इसी अभियान के बीच में जब बॉलीवुड में प्रतिबंधित ड्रग्स के चलन की बात बाहर आई तो बॉलीवुड में खलबली सी मच गई ।

बॉलीवुड मैं ड्रग कनेक्शन की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के द्वारा की जा रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा कई बड़े कलाकारों से जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह शामिल है, से पूछताछ की जा चुकी है. सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी ड्रग्स मामले में इस समय पुलिस हिरासत में बंद है।

सोनी टीवी पर आने वाले द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं. बॉलीवुड में चल रहे घमासान और प्रतिबंधित ड्रग्स के उपभोग की बात सामने आने पर सलमान खान से अर्नब गोस्वामी ने तीखे सवाल अपने बहुचर्चित प्रोग्राम ‘पूछता है भारत’ में पूछे थे सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस किए जा रहे ‘द कपिल शर्मा शो’ में अर्णब गोस्वामी की नकल की गई जिसमें अर्णव के न्यूज़ चैनल रिपब्लिक न्यूज को रद्दी न्यूज़ के नाम से दिखाया गया और शो में काम करने वाले हास्य कलाकार किकू शारदा ने अर्णब गोस्वामी की भद्दी एक्टिंग की ।

अर्नब गोस्वामी द्वारा सलमान खान से ड्रग मामले पर सवाल पूछे जाने और सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस किए जाने वाले द कपिल शर्मा शो में अर्नब गोस्वामी का भद्दा मजाक बनाया जाना क्या सिर्फ एक संयोग है या ऐसा जानबूझकर किया गया ।

आप इस बारे में क्या सोचते हैं अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Comment