सुशांत मामले में चुप्पी ने सलमान अमिताभ कपिल सभी के चेहरे से हटाया नकाब जनता ने दिया करारा जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद परिस्थितियों में मृत्यु के पश्चात बॉलीवुड सुपरस्टार की अप्रत्याशित चुप्पी ने जनता को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि छोटे बड़े मुद्दों पर हमेशा अपनी राय रखने वाले यह  बुद्धिजीवी सुपरस्टार कहे जाने वाले लोग बिहार  एक छोटे से शहर  से उठकर देश दुनिया में नाम कमाने वाले युवा अभिनेता की संदेहास्पद आत्महत्या पर कुछ बोल क्यों नहीं रहे .

बॉलीवुड अभिनेताओं जैसे कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान ,सलमान खान को असल जिंदगी का नायक मानने वाले लोग भी अब यह  प्रश्न पूछने लगे हैं कि आखिर इतनी दुखद घटना पर भी इन लोगों के मुंह से एक शब्द भी क्यों नहीं निकल रहा . सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई जांच में ड्रग  मामले का  पता चलने के बाद भी इन तथाकथित बुद्धिजीवियों के मुंह से आवाज ना निकलना और भी संदेह पैदा करता है .

बॉलीवुड में सक्रिय ड्रग माफिया के खिलाफ भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन द्वारा संसद में आवाज उठाने पर अघोषित महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी एवं राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन को ही खरी-खोटी सुना दी और यह तक कह दिया कि रवि किशन जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं ऐसा लगता है कि जया बच्चन ही बॉलीवुड में जाने वाले नए अभिनेताओं के आगे थाली परोस कर रखती हैं.

भद्दी कॉमेडी के लिए कुख्यात द कपिल शर्मा शो जिसमें मुख्य किरदार कपिल शर्मा का है और इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान है और यह शो सोनी टीवी पर आता है. सुशांत सिंह की मृत्यु पर सलमान खान और कपिल शर्मा दोनों ने  भी बाकी अभिनेताओं की भांति ही चुप्पी बनाए रखी . कपिल शर्मा एक कॉमेडियन के रूप में जाने जाते हैं हालांकि उन्होंने दो फ्लॉप फिल्में भी बनाई है. कपिल शर्मा शो में सुशांत सिंह की मृत्यु के बाद सीबीआई जांच के लिए मुहीम  चलाने वाले रिपब्लिक न्यूज़ नेटवर्क पत्रकार अर्णब गोस्वामी का मजाक उड़ाया गया . कपिल शर्मा शो में काम करने वाले किकू शारदा ने पत्रकार अर्णब गोस्वामी की घटिया एवं भद्दी  एक्टिंग की, ये  वही किकू शारदा है जो जेल भी जा चुके हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार के इस रवैया से जनता बहुत ही नाराज हैं. अमिताभ बच्चन द्वारा चलाए जाने वाले कौन बनेगा करोड़पति, सलमान खान द्वारा चलाए जाने वाले बिग बॉस को जनता ने नापसंद कर दिया है . और इन शो की टीआरपी बहुत ही कम हो चुकी है जो कि पिछले वर्षों में बहुत अधिक हुआ करती थी जनता अब यह  जान चुकी है की बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड और ड्रग माफिया का पैसा लगा हुआ है और तथाकथित सुपरस्टार उन्हीं के दबाव में चुप है.  जनता ने यह ठान लिया है कि अब इन दोगले अभिनेताओं को सबक सिखाया जाएगा .

आपकी इस मुद्दे पर क्या राय है कमेंट में जरूर बताएं .

Leave a Comment